पानीपत हरियाणा

दो स्कूल बस की आमने-सामने की टक्कर, 3 बच्चे और 2 टीचर घायल

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
आसन और खंदरा गांव के बीच गुरुवार सुबह दो स्कूल बस की टक्कर हो गई। इसमें एक बस के चालक समेत दो टीचर और तीन विद्यार्थी घायल हो गए। घायलों को पानीपत के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बस चालक का कहना है कि हादसा धुंध के कारण हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


जानकारी के मुताबिक, शेरा गांव के गीता स्कूल की बस आसन कलां से खंदरा गांव की तरफ जा रही थी। जबकि खंदरा के संस्कृति स्कूल की बस खंदरा से आसन कलां की तरफ जा रही थी।
गीता स्कूल की बस चला रहे ड्राइवर राजेश का कहना है कि धुंध के कारण दोनों बसों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस टक्कर में गीता स्कूल के बस चालक राजेश, सौदापुर गांव की टीचर पूजा, आसन कलां की टीचर चंचल, उसके दो बेटे प्रिंस और कमल व भतीजा मयंक घायल हो गया। घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे में चालक राजेश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे चिकित्सकों ने पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पत्रकार छत्रपति हत्या : प्रदेश सरकार को मिली राहत, डेरा प्रमुख व अन्य दोषियों को मिलेगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सजा

ओमप्रकाश चौटाला ने लगाई पैरोल याचिका

Jeewan Aadhar Editor Desk

राखीगढ़ी से दिल्ली के बीच बनेगा साइकल ट्रैक—CM