फतेहाबाद

जाट नेता की भाजपा सरकार को चेतावनी..पुलिस प्रशासन बोला—हमारी है पूरी तैयारी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जींद में अमित शाह के दौरे को लेकर जाट समुदाय की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई है। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष सूबे सिंह ढाका ने प्रैस वार्ता कर सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि जाट समुदाय की मांगे सरकार ने नहीं मानी तो जींद में बीजेपी के एक भी मोटरसाईकिल को नहीं जाने दिया जाएगा। जाट नेता के इस बयान को गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन ने भी पुख्ता प्रबंध करने आरंभ कर दिए है। डीएसपी रविंद्र तोमर ने कहा कि पुलिस हर प्रकार की स्थिती की संभावना को देखते हुए तैयारी कर रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष सूबे सिंह ढ़ाका ने प्रैस वार्ता में सरकार को सीधे तौर पर चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने वायदों से पीछे हटती नजर आ रही है। अगर जल्द जाट समुदाय की मांगे पूरी नहीं की गई तो 15 फरवरी को जींद के रास्ते बंद कर दिए जाएगें।
उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने हमें तोड़ने या झुकाने की कोशिश की तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने के लिए सरकार तैयार रहे। उन्होंने कहा कि जाट 15 फरवरी को सुबह ही पूरे जींद को ट्रैक्टर और ट्रालियों से घेर लेंगे और किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता की बाईक को जींद मे इंट्री नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि उसके बाद 18 फरवरी को बलिदान दिवस के दिन जाट समुदाय की ओर से आंदोलन को लेकर फैसला लिया जाएगा।
जाट नेता ने कहा कि सरकार से जिन मांगो को लेकर समझौता हुआ था, हमारी वो मांगें पूरी कर दो हम अपना आंदोलन वापिस ले लेगें। जाट समुदाय को आरक्षण दिया जाए और उन पर दर्ज केसों को वापिस लिया जाए।
वहीं इस मामले मे डीएसपी रविंद्र तोमर ने बताया कि पुलिस की ओर से पुख्ता प्रबंध किए गए है। पुलिस कर्मियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पडती है अतिरिक्त पुलिस फोर्स की व्यवस्था भी उनकी ओर से की जाएगी।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रतिया के इम्पीरियल ग्लोबल स्कूल में मनाया गया लोहड़ी व मकर सक्रांति का त्यौहार

10 गांव के हजारों किसानों ने डीसी कार्यालय पर बोला हल्ला

सफाई कर्मचारियों को नहीं मिली वर्दी, नाराज होकर बैठ गए धरने पर