भिवानी हरियाणा

राजकुमार सैनी और यशपाल, दोनों सरकारी दलाल : सांगवान

भिवानी,
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष पूर्व कमांडेंट हवासिंह सांगवान ने आज जाट धर्मशाला में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 13 फरवरी, मंगलवार को जाट धर्मशाला, जींद में जाटों के सभी संगठन एक होने के लिए मीटिंग बुलाई गई है जिसमें फैसला लिया जाएगा कि जाट आरक्षण और जाटों के बच्चे, जो अंदर हैं व मुकदमें चल रहे हैं के लिए सरकार के विरोध में आंदोलन करने की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी। इसके साथ-साथ यशपाल मलिक के षड्यंत्रों का पर्दाफश कर जनता के सामने सच्चाई रखी जाएगी, जो हरियाणा के जाटों को एक साल से भी अधिक से मूर्ख बनाता आ रहा है और सभी कार्रवाई सरकार के इशारे पर कर रहा है। इसलिए हमने नारा बनाया है कि राजकुमार सैनी और यशपाल, दोनों सरकारी दलाल।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

प्रेस वार्ता में उनके साथ बलजीत सिंह पंघाल हिसार, सत्यजीत पिलानियां एडवोकेट भिवानी, वीरभान ढुल जींद भरतसिंह बैनीवाल कैथल, जोगेंद्र सिंह कसाण कैथल, दिलबाग सिंह दलाल झज्जर, हवासिंह दलाल झज्जर, महासिंह देशवाल रोहतक, राजेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक, रामफल गुलिया झज्जर, राजसिंह धनाना भिवानी, प्यारेलाल हैडमास्टर जींद, जोगेंद्र ङ्क्षसह तालू भिवानी, जगदीश गुलिया झज्जर, रघुबीर सिंह बूरा भिवानी, वेदसिंह धनाना, वीरेंद्र दूहन एडवोकेट भिवानी, रमेश सांगवान एडवोकेट भिवानी, हरेंद्र भालौठिया एडवोकेट भिवानी, प्रवीण नैन भिवानी, एडवोकेट पोटलिया भिवानी, ओमपाल आर्य भिवानी आदि मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हरियाणा के 17 जिलों में कल तक इंटरनेट सर्विसेज पर रोक

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा के ग्रेजुएट के लिए नौकरी का मौका:HPSC ने निकाली भर्ती, एक लाख सैलरी मिलेगी, 28 अप्रैल तक करें आवेदन

प्रदेश में 36 बिमारियों के घर—घर जाकर होंगे टेस्ट