देश

क्रिकेट पर सट्टा लगाते 3 गिरफ्तार, 2 करोड़ 65 लाख की रकम बरामद

रायपुर,
छत्तीसगढ़ पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब रायपुर में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन शातिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 करोड़ 65 लाख रुपये कैश बरामद किए है। इसके अलावा इनके पास से कई एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन और सट्टा पट्टी बरामद की गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच चल रहे चौथे वन डे में बड़े-बड़े दांव लगाए गए थे। जल्द भुगतान के लिए सटोरियों ने कैश का बंदोबस्त किया था। यही नहीं सटोरियों ने तीन-चार दिन पहले ही अपने एजेन्टस् को 25 से 30 लाख रुपये बांट दिए थे। तभी पुलिस को एक पुराने सटोरिए श्याम से संजय नगर निवासी आसिफ के पास पैसा जाने की ख़बर मिली।

सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई और सीएसपी पुरानी बस्ती कृष्ण कुमार पटेल के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश दी। जहां पुलिस ने रकम के साथ ही 4 मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए, जिनमें सट्टा पट्टी लिखी थी। पुलिस ने आसिफ के साथ ही एजेंट योगेश अग्रवाल और मोहित पंजवानी को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 करोड़ 64 लाख 95 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। आरोपी आसिफ ये रकम अपने छोटे भाई मोहसिन की बता रहा है। जो रायपुर में क्रिकेट सट्टे के कारोबार में मैच के दिन करोड़ों का सट्टा लगता है।
यह पहला मौका है, जब पुलिसकर्मियों ने सट्टे में बरामद इतनी बड़ी रकम को अधिकृत तौर पर पेश की है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

59 मौत व दंगों की साजिश रचने का मुख्यारोपी 19 साल बाद गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

9 साल की बच्‍ची से रेप के बाद हत्‍या, आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

राजीव गांधी के हत्यारे ने मांगी दयामृत्यु