सिरसा

सिरसा SIT के सामने पेश हुई विपासना इंसा

सिरसा,
डेरा सच्चा सौदा की चैयरपर्सन विपासना इंसां बुधवार को सिरसा पुलिस के सामने पेश हुई। सिरसा पुलिस विपासना की तलाश को लेकर हरियाणा, राजस्थान व पंजाब में लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने विपासना को 15 फरवरी तक पेश होने की मोहलत दी थी। इससे पहले ही विपासना पेश हो गई। वहीं पंचकूला पुलिस ने विपासना के खिलाफ जनवरी महीने से ही अरेस्ट वारंट जारी कर रखा है। तभी से वह फरार थी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

विपासना इंसा 12.30 बजे पुलिस के सामने पेश हुई। उसे महिला थाना एसएचओ सुशील बाला लेकर पहुंची। अब सिरसा एसपी सिमरदीप, एसआईटी इंचार्ज अजय शर्मा पूछताछ कर रहे हैं। डॉक्टर पीआर नैन अभी भी फरार है।
बता दें कि पंचकूला पुलिस एसआईटी ने विपासना को कई बार पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था। वह पेश नहीं हुई तो पंचकूला एसआईटी ने 7 जनवरी को डेरा सच्चा सौदा सिरसा में छापेमारी की। वहां से विपासना फरार मिली। इसके बाद पुलिस ने अरेस्ट वारंट जारी करवाया।
कहा जाता है कि पंचकूला हिंसा से पहले 17 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा में एक बैठक हुई थी। जिसमें हिंसा की साजिश रची गई थी। आरोप है कि इस बैठक में हनीप्रीत और विपासना भी मौजूद थीं। इससे पहले अक्टूबर 2017 में एसआईटी ने विपासना को पूछताछ के लिए बुलाया था। तब वह कई बार सेहत ठीक न होने का हवाला देकर बचती रही थी। इसके बाद जब वह जांच में शामिल हुई तो पुलिस ने विपासना और हनीप्रीत को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की थी।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

लॉकडाउन : शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक अति आवश्यक कार्य के लिए होगा आवागमन : बिढ़ान

सिरसा प्रशासन ने दुकानें खोलना का दिया अच्छा तरीका, एक दिन दाई तो दूसरे दिन बाई तरफ की खुलेगी दुकानें

इलाज के बहाने हेरोइन तस्करी के नेटवर्क का पर्दाफाश