चरखी दादरी हरियाणा

भाजपा महिला नेत्री की FB पर अश्लील कॉमेंट, पुलिस को दी इनेलो समर्थक की शिकायत

चरखी दादरी,
जिले की भाजपा पार्टी की एक पदाधिकारी की फेसबुक वाल पर एक पार्टी के वर्कर द्वारा अश्लील पोस्ट की गई है जिससे क्षुब्ध होकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ महिला नेत्री ने एसपी को लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है।

दादरी की भाजपा जिला सचिव और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की जिला संयोजक मुनेश गोदारा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंची। महिला नेत्री ने एसपी को लिखित में शिकायत दी कि इनेलो के एक समर्थक द्वारा उसकी फेसबुक वॉल पर अश्लील फोटो पोस्ट की हैं। जिसके कारण उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

नेत्री द्वारा दी गई शिकायत में बताया है कि उसने जींद में पार्टी की रैली की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई देने के लिए कुछ फोटोज फेसबुक पर डाले थे। इन्हीं फोटो के कामेंट बाक्स में इनेलो के समर्थक ने अश्लील फोटो डाली हैं।

महिला नेत्री ने इस पूरे मामले में एसपी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत देने पहुंची मुनेश गोदारा ने बताया कि फेसबुक वॉल पर अश्लील फोटो डालकर बहुत गलत किया हैै फेसबुक पर इस तरह के पोस्ट डालना मानवता को शर्मसार करना हैै

सोशल मीडिया पर इस तरह की टिप्पणी आने के कारण आज महिलाएं सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं। वहीं पार्टी कार्यकर्ता रामनिवास पिचौपा ने कहा कि ऐसी अश्लील फोटो डालना महिलाओं के साथ गंदी और औच्छी हरकता करना है। ऐसे लोग पार्टी की छवि को भी धूमिल कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन को इस मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए कार्रवाई करनी चाहिए।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राज्य महासचिव ने धरने पर आकर भरा आंगनवाड़ी महिलाओं में जोश

मार्शलों ने इनेलो विधायकों को बाहर निकाला, सत्र से सस्‍पेंड भी

लोगों ने दिखाया साहस ..पिस्तोल के बल पर कार लूटने आए बदमाशों की जमकर की छित्तर परेड

Jeewan Aadhar Editor Desk