उत्तर प्रदेश

तेंदुए ने की फायरिंग! दरोगा ने बताया आमने—समाने की फायरिंग में मार गिराया तेंदुए को

लखनऊ,
लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में कई दिनों से दहशत कायम करने वाले तेंदुए को शनिवार को मौत के घाट उतार दिया गया। इस मामले में दारोगा ने हास्यास्पद बयान दिया है। दारोगा ने कहा कि तेंदुए के साथ आमने-सामने से फायरिंग और हाथापाई हुई। दारोगा ने दावा किया कि हाथापाई के बाद उन्होंने तेंदुए को एक किचन में बंद कर दिया। उधर, तेंदुए पर दिए गए दारोगा के बयान का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।
लोगों ने तेंदुए के साथ आमने-सामने फायरिंग के बयान पर चुटकी ली है। उधर, तेंदुए को मारे जाने को लेकर कई लोगों ने विरोध भी जताया है। एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि आशियाना इलाके में 3 दिनों से तेंदुए का खौफ लोगों के बीच पसरा था। तेंदुए ने कई लोगों को घायल किया। शनिवार को आशियाना थानाध्यक्ष त्रिलोकी सिंह पर भी तेंदुए ने हमला बोल दिया। इसके बाद उसे मार दिया गया। दारोगा ने कहा, ‘मैंने उसे घेर लिया। फिर आमने-सामने फायरिंग के बाद तेंदुए के साथ हाथापाई भी हुई। इसके बाद मैंने बल प्रयोग करते हुए किचन में बंद कर दिया।’

शनिवार सुबह तकरीबन 5 बजे तेंदुआ सीवरेज पाइप से निकलकर एक घर में घुस गया। घरवालों ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह तेंदुए द्वारा हमला करने से घायल हो गए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

‘जा जी ले प्रेमी के साथ अपनी जिंदगी’ बोलकर पति ने करवा दी पत्नी की शादी

खेलते हुए बच्चें घुसे घर में, दबंग पड़ोसी ने पेड़ से बांधकर पीटा

Jeewan Aadhar Editor Desk

नोएडा से जुड़े ड़र..भय..और मिथक को तोड़ेगे योगी

Jeewan Aadhar Editor Desk