फतेहाबाद हिसार

हिसार सीआईए की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, मुंशी की उपचार के दौरान हुई मौत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
हिसार सीआईए की टीम की गाड़ी शनिवार देर रात दरियापुर पुल के पास बेसहारा गाय के आगे आ जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में सीआईए मुशी ह​रविंदर सिंह की सपरा अस्पताल में उपचार के दौरान र​विवार सुबह करीब 3:30 पर मौत हो गई। जबकि सीआईए द्वारा पकड़ा गया मुजरिम गंभीर रुप सेे घायल है।
जानकारी के अनुसार, हिसार सीआईए की टीम सिविल लाइन थाने में दर्ज मुकदमा नंबर 843 के तहत पंजाब से एक मुजरिम को पकड़ने गई थी। मुजरिम को पकड़कर वापिस हिसार लौटते समय शनिवार रात करीब 11 बजे दरियापुर पुल के पास गाड़ी के आगे अचानक बेसहारा गाय आ गई। गाय के अचानक आगे से गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में मुंशी हरविंदर सिंह और मुजरिम बुरी तरह से घायल हो गए थे। दोनों को तुरंत फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां गंभीरावस्था को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल के लिए रैफर कर दिया गया।
बाद में दोनों को हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां उपचार के दौरान रविवार अलसुबह मुंशी हरविंदर सिंह की मौत हो गई। हरविंदर सिंह मूल रुप से फतेहाबाद के दलोदा गांव का रहने वाला था। उनके एक बेटा और एक बेटी है। मौत की खबर आते ही गांव में शोक की लहर फैल गई। हरविंदर सिंह का आज हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : घर पर बेटी को छोड़कर मां—बाप गए बाजार, पीछे से…

आदमपुर : 4 साल के बच्चे सहित 72 लोग मिले कोरोना संक्रमित

मार्केट कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने की सीएम से मुलाकात, विकास कार्यों सहित कई मुद्दों पर किया विचार-विमर्श