बिहार

मालिक की पत्नी के प्रेमी की आंख में लगाया एसिड का इंजेक्शन

बेगूसराय,
टेघरा इलाके में एक व्यक्ति को भीड़ ने मिलकर बेरहमी से पीटने के बाद उसकी आंखों में एसिड का इंजेक्शन लगा दिया, जिससे पीड़ित की आंखों की रोशनी चली गई। DSP बीके सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात टेघरा के पिपरा चौक में यह घटना घटी। मामले में अब तक सिर्फ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जा सका है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित पेशे से ड्राइवर है और जिसके यहां वह ट्रैक्टर चलाने का काम करता था, उसकी पत्नी से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। कथित तौर पर मालिक की पत्नी के साथ भागने के चलते उसके साथ मारपीट की गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पीड़ित ने पुलिस के दिए बयान में बताया कि वह टेघरा के बरौनी गांव में एक व्यक्ति के यहां ट्रैक्टर चलाने का काम करता था और अपने मालिक की पत्नी से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। बीके सिंह ने बताया कि पीड़ित अपने मालिक की पत्नी के साथ 6 फरवरी को भाग गया, जिसके बाद उसके मालिक ने उसके खिलाफ अपनी पत्नी का किडनैप करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी।

आरोपी मालिक की पत्नी हालांकि 16 फरवरी को टेघरा लौट आई और स्थानीय अदालत में अपना बयान दर्ज करवाया। मालिक को अपनी पत्नी को घर वापस ले जाने के लिए कहा गया। हालांकि महिला क्यों लौट आई, इसकी वजह अब तक पता नहीं चल सकी है।

शुक्रवार की शाम आरोपी मालिक के भाई ने पीड़ित को फोन किया और कहा कि महिला उसके साथ रहना चाहती है, इसलिए वह टेघरा पुलिस स्टेशन आकर उसे अपने साथ ले जाए। पीड़ित टेघरा पुलिस स्टेशन जा रहा था तभी पुलिस थाने से महज 1 किलोमीटर पहले करीब 20 लोगों ने उसे घेर लिया।

DSP बीके सिंह ने बताया कि लोगों ने पीड़ित पर हमला कर दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई करने के बाद सिरिंज से उसकी आंखों में एसिड डाल दिया। बुरी तरह पीटने के बाद आरोपियों ने पीड़ित को भगवानपुर के हनुमान चौक के पास छोड़ दिया।

वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति की बुरी तरह घायल अवस्था में वहां पड़े पीड़ित पर निगाह गई और उसने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित की आंखों को रोशनी चली गई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हॉस्पिटल ने महिला को 12 दिनों तक बनाया बंधक

Jeewan Aadhar Editor Desk

मजदूर और फेरी वाला का बेटा पढ़ेगा अब IIT में

तेज प्रताप यादव की शादी में लौट रहे RJD के 4 नेताओं की सड़क दुर्घटना में मौत