बिहार

सगी बहनों से रेप करने वाला बाबा गिरफ्तार

सुपौल,
जिले में एक और कलयुगी बाबा बेनकाब हो गया। जो धर्म की आड़ लेकर महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। आरोपी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया बाबा कबीरपंथ से जुड़ा है। जिसकी पहचान बाबा मनमोहन के रूप में हुई है। बाबा को एक साथ दो बहनों के साथ कई दिनों तक बलात्कार करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है।

मामला सुपौल के मरौना थाना क्षेत्र का है। आरोपी बाबा पंचबेटा गांव का निवासी है। भारत और नेपाल में उसके आश्रम होना बताया जा रहा है। सुपौल के पुलिस अधीक्षक मृत्युंजय कुमार चौधरी इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बाबा मनमोहन विश्व कबीर विचार मंच से जुड़ा है। जिसके खिलाफ मधुबनी जिले की दो बहनों ने सुपौल महिला थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई कि उसने लंबे समय तक उन दोनों के साथ शारीरिक संबंध बनाए। उनका यौन शोषण किया।

एसपी के मुताबिक दोनों बहनों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए महिला थाना पुलिस ने फौरन मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई को अंजाम देते हुए मधुबनी जिले में दबिश देकर आरोपी बाबा मनमोहन को गिरफ्तार कर लिया। अदालती कार्रवाई के बाद पुलिस आरोपी को सुपौल ले आई।

एसपी मृत्युंजय कुमार के मुताबिक अब आरोपी बाबा से पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बाबा ने इस तरह से कितनी महिलाओं के साथ दुराचार किया है। आरोपी बाबा मनमोहन को मधुबनी जिले के फुलपरास स्थित कबीर विचार मंच के आश्रम से गिरफ्तार किया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

युवक की हत्या के शक मेें महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, 360 पर केस दर्ज—15 गिरफ्तार

एक ‘लोटा’ पानी के लिए चाचा ने मासूम भतीजी की ले ली जान

कोरोना के डर ने भूला दी मानवता, दुकान की चौखट पर करीब 6 घंटे पड़ा रहा मरीज का शव