गुरुग्राम हरियाणा

डेडबॉडी मिलने से अभय चौटाला के सम्मान समारोह में मची खलबली

गुड़गांव,
सोहना में रविवार को हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के सम्मान समारोह में उस वक्त खलबली मच गई, जब यहां पास ही एक युवक की डेड बॉडी मिली। पुलिस ने तुरंत डेड बॉडी को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। साथ ही उसकी शिनाख्त भी नहीं हो पाई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

रविवार को दमदमा पुलिया के पास इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय चौटाला का सम्मान समारोह चल रहा था। इस दौरान सैकड़ों लोग जमा थे। करीब साढ़े 11 बजे समारोह स्थल पर अचानक उस वक्त खलबली मच गई, जब किसी की नजर पुलिया के नीचे एक युवक की डेड बॉडी पर पड़ी।
पता चलते ही पुलिस ने तुरंत डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। इस बारे में एसएचओ रामकुमार ने बताया कि अभी तक न तो मृतक युवक की पहचान हो पाई है और न ही उसकी मौत के कारणों का खुलासा हो पाया है। इसी के चलते हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मय्यड़ में 50 बिस्तरों का राजकीय समेकित आयुष अस्पताल होगा स्थापित

Jeewan Aadhar Editor Desk

राइस मिलों में पुलिस को तैनात करना गलत—बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार सहित कई जिलों के एसपी बदले, प्रदेश में 34 आईपीएस के ट्रांसफर

Jeewan Aadhar Editor Desk