हिसार

बेसहारा गाय ने ले ली युवक की जान

आदमपुर (अग्रवाल)
मंगलवार देर खैरमपुर रोड पर बाइक के आगे बेसहारा गाय आ जानेे से एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे तुरंत नागरिक अस्पताल आया गया जहां से उसे हिसार रैफर कर दिया गया। हिसार निजी अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, शिवकॉलोनी निवासी यशवीर ऐंचरा 35 पुत्र मास्टर मनफूल सिंह अपने दोस्त के साथ किसी विवाह समारोह में जाने के लिए घर से बाइक पर निकला था। रस्ते में कमल कॉटन मिल के पास उनके बाइक के आगे अचानक बेसहारा गाय आ गई। इसके चलते बाइक अनियंत्रित होकर गिर गया। हादसे में यशवीर ऐंचरा के सिर में गंभीर चोट लगी और वह मौके पर बेहोश हो गया।
घायल यशवीर ऐंचरा को तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हिसार रैफर ​कर दिया गया। हिसार में निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसने रात को दम तोड़ दिया। बुधवार सुबह पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
यशवीर ऐंचरा काफी समय से पीएनबी बैंक के सामने फोटोस्टेट की दुकान कर रहे थे। उनके निधन की खबर मिलते ही मित्तल मार्केेट में शोक की लहर फैल गई। मूल रुप से किशनगढ़ गांव के रहने वाले उनके पिता मास्टर मनफूल सिंह पिछले काफी समय से शिवकॉलोनी में रहे है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रत्येक व्यक्ति को पौष्टिक एवं पर्याप्त भोजन मिलना जरूरी : कुलपति कंबोज

भाणा : कोल्ड ड्रिंक..बीड़ी..और हजारों की नगदी ले गए चोर

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में शुक्रवार को बिजली आपूर्ति 4 घंटे ठप्प रहेगी

Jeewan Aadhar Editor Desk