हरियाणा

चौटाला ने कहा कि खेमका को ईमानदारी का फोबिया

चंडीगढ़,
हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने आइएएस अधिकारी अशोक खेमका पर तीखा हमला बोला है। उनकी कार्यप्रणाली और ईमानदारी पर सवाल खड़े करते हुए चौटाला ने कहा कि खेमका को फोबिया है। वे दूध के धुले नहीं हैैं। उन्होंने अपने नाम के आगे सिर्फ ईमानदारी का ठप्पा लगा रखा है। खेमका ईमानदार नहीं है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अभय चौटाला के खेमका पर बोले गए इस हमले की राजनीतिक गलियारों व अफसरशाही में खूब चर्चा रही। शाम होते-होते खेमका ने भी चौटाला के इस आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा कलियुग आएगा, हंस चुगेगा दाना तिनका, कौवा मोती खाएगा। खेमका की इस प्रतिक्रिया की भी खूब चर्चा हुई।

मानेसर जमीन घोटाले में सीबीआइ की चार्जशीट पर सवाल उठाते हुए खेमका ने पिछले दिनों ट्वीट किया था। खेमका ने अपने ट्वीट में कहा था कि वास्तव में जो दोषी हैैं, उन्हें छोड़ दिया गया है। कई ऐसे गवाह भी बनाए गए, जो आरोपों के कठघरे में आते हैैं। पूर्व सीएम हुड्डा के खिलाफ दायर इस चार्जशीट पर खेमका के ट्वीट को लेकर जब अभय चौटाला से सवाल किया तो उन्होंने एक के बाद एक हमला बोला।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हिसार हवाई पट्टी का 9000 फुट तक होगा विस्तार

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को पैरोल पर रिहा करने के आदेश

Jeewan Aadhar Editor Desk

जनता में पनप रहा जजपा के प्रति रोष, विधायक भी दिखा रहे कड़े तेवर