फरीदाबाद हरियाणा

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म..आरोपी को भीड़ ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

फरीदाबाद,
गाजीपुर क्षेत्र में बीती रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नशे में धुत्त एक दरिंदे ने छह साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मोहल्ले वालों ने बलात्कारी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। बच्ची की बिगड़ती हालत देख उसे सिविल अस्पताल बादशाह खान में दाखिल करवाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। सुबह होते ही इलाके के लोग अस्पताल पहुंच गए और बीके चौक पर जाम लगा दिया।
पीड़ित परिवार की मुताबिक उनके पड़ोस में एक शादी समारोह था और वह लोग वहां होने वाली वैवाहिक रस्मों में शामिल होने गए थे। घर पर उनकी 6 साल की बच्ची अपने छोटे भाई के साथ सो रहे थी। तभी एक युवक ने उनके घर में घुसकर सो रही उनकी बेटी को उठा कर एक खंडहर मकान में ले गया और रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी जब बच्ची को उठा कर ले गया तब उनका छोटा बेटा जाग गया और उसने आकर बताया कि दीदी को एक आदमी उठा कर ले गया है। तब उन्होंने बच्ची को इधर उधर तलाश शुरू कर दी। वह बच्ची को खोज ही रहे थे कि तभी एक महिला ने बच्ची के रोने की आवाज सुनकर शोर मचा दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी।
इस घटना से नाराज़ मोहल्ले के लोगों ने बीके चौक पर जाम लगा दिया। मोहल्ले की औरतों ने बताया कि इस घटना से पूरे मोहल्ले में सभी दु:खी हैं और वे रात भर नहीं सोए। उनकी मांग है कि बलात्कारी को फांसी दी जाए।
फिलहाल पुलिस इस मामले में अपहरण की घटना से इंकार कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर 6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी घटना के समय नशे की हालत में था।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेश सरकार को महामारी की चिंता नहीं, शराब बिक्री की चिंता ज्यादा : सैलजा

11 मई को संभलकर निकले घर से बाहर, 9 बजे के बाद हो सकता है रोडवेज का चक्का जाम

प्रदेश में स्थापित होगा पुलिस कैडिट कोर, युवाओं को नशामुक्त करने के लिए सरकार का अभियान