फतेहाबाद

बाइक के लिए विवाहिता को मारने का आरोप

टो​हाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

गांव अकांवाली में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। इसके बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। मृतक महिला के परिजनों ने उसके पति व सास पर दहेज के लिए मारने का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मृतक महिला के भाई प्रीतमपाल सिंह ने बताया कि उसकी बहन का विवाह अकांवाली में हुआ था। शादी के बाद से उसका पति उसे तंग करता था। कई दिनों से मोटरसाईकिल की मांग करता था जब वे नही दे पाए तो यह हो गया। उन्होंने कहा कि सुबह उनके पास फोन आया कि उसकी बहन की मौत हो गई है। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे देखा तो उनकी बहन के साथ ये हादसा हो गया। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।
जांच अधिकारी एसआई कर्मसिंह ने बताया कि उनके पास सूचना आई थी कि महिला की मौत हुई है तो उन्होंने मौके पर पंहुचकर शव को कब्जें मे लेने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी। मृतका के भाई की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पौधारोपण अभियान के तहत एसडीएम ने ली ग्राम सचिवों की बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

स्वार्थ सिद्धि के लिए देश और समाज को तोड़ने वाले दलों की हकीकत को समझना होगा : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

3 माह में हो जायेगी प्रदेश में पुलिस फोर्स की कमी दूर—डीजीपी बीएस संधू