देश

विवाह में दोस्त ने चलाई गोली, दूल्हे के सिर में लगी..हुई मौत

नई दिल्ली,
दिल्ली के सीमापुरी इलाके की कलंदर कॉलोनी में बीती रात एक बारात झूमकर निकली तो रौनक फैल गई, लेकिन तभी हवाई फायरिंग के चलते घोड़ी पर सवार दूल्हा जमीन पर आ गिरा। पता चला कि गोली उसके सिर में लगी है। अफरातफरी मच गई। खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। दूल्हे को आनन-फानन में नजदीकी जीटीबी अस्पताल ले गए, जहां रात करीब 2 बजे उसकी मौत हो गई।

डीसीपी नुपूर प्रसाद का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है बारात में शामिल एक युवक हवाई फायरिंग कर रहा था, जिसकी एक गोली दूल्हे को लगी। आरोपी की तलाश जारी है। वहीं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी मृतक के एक रिश्तेदार का भांजा है, जो घर से बारात निकलने के बाद हवाई फायर कर रहा था, लेकिन एक-दो हवाई फायर के बाद ही गोली दूल्हे के सिर में पीछे से लगी। आरोपी सुबह तक फरार था। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें गाजियाबाद में दबिश दे रही हैं।

मृतक का नाम दीपक (23) है। वह आनंद विहार बस अड्डे पर बसों में सवारियां भरने का काम करता था। मंगलवार देर शाम उसकी बारात घर से निकली। फरीदाबाद जाना था। दूल्हा घोड़ी पर सवार था। कुछ कदम आगे बढ़ते ही गोली लगने से गिर गया। सहरा बंधा होने की वजह से कुछ देर तो लोगों को समझ ही नहीं आया कि गोली कहां लगी। सहरा उतारने पर गोली के जख्म का पता चला। लोग उसे अस्पताल लेकर भागे। अफरातफरी मच गई। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी की मदद से आरोपी की पहचान कर ली है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अबू सलेम दोषी करार, संजय दत्त की मुश्किले बढ़ी

लादेन का सर्वनाश करने वाला Chinook भारतीय वायुसेना में शामिल—जानें विशेषताएं

दुश्मन के छक्के छुड़ा देगी भारत की पृथ्वी 2 मिसाइल