करनाल हरियाणा

डिवाइडर से टकराने से कार में लगी आग, जलकर मरा पूरा परिवार

करनाल,
यहां जीटी रोड पर मंगलवार तड़के कार में अाग लग जाने से दिल्‍ली के एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल गए। उनकी मौके पर ही मौके पर ही मौत हो गई। हादसा करनाल शहर के पास शामगढ़ गांव के पास तड़के पौने चार बजे हुई। कार सड़क के डिवाइडर से टकरा कर पलट गई और उसमें आग लग गई।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मारे गए लोगाें में दिल्ली के हरिनगर के एम ब्लाक डब्ल्यूजेड मकान नंबर 168 निवासी संचित चोपड़ा, उनकी पत्‍‌नी भावना चोपड़ा, सात माह की बेटी की तुषारिका चोपड़ा और सास नरेश कुमारी भोला शामिल हैं। कार को संचित चला रहे थे। बताया जाता है कि परिवार पंजाब के अमृतसर से दिल्‍ली आ रहा था। कार चला रहे संजित को झपकी आ गई अौर कार अनियंत्रित हो गई।
इसके बाद कार जीटी रोड पर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। बताते हैं कि हादसे के बाद कार की टंकी में आ लग गई। कार लॉक थी और हादसे के बाद दरवाजे नहीं खुल पाए। इस वजह से चारों अंदर ही फंस गए। आग लगते ही हाइवे पर जाम लग गया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू किया और इसके चारों को कार से बाहर निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार से चारों को बाहर निकाला गया तो वह पूरी तरह से जल गए थे। उन्हें तुरंत कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेश में सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंचे पेट्रोल—डीजल के दाम

आटो रिक्शा पर लगेंगे फेयर मीटर, बिना पंजीकृत आॅटो होंगे इम्पाउंड

ओवरलोड डंफर ने जेई को कुचला, जेई की हुई दर्दनाक मौत