फतेहाबाद हरियाणा

ये कैसा शासन : अब सफाई अभियान के लिए चाहिए पुलिस का सुरक्षा घेरा

टोहाना (नवल सिहं)
शुक्रवार केा सफाई कर्मचारियों की हड़ताल का 10वां दिन है। इन दस दिनों सेे शहर में गंदगी के ढेर लग गए है। आमजन का गलियों से निकल पाना मुश्किल हो गया है। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमर कसी और शहर में सफाई अभियान की शुरुआत की।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुराने एसडीएम कार्यालय परिसर से सफाई अभियान आरंभ किया। हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों को जैसे ही इसका पता चला तो वे मौके पर पहुंच गए और सफाई अभियान का विरोध करने लगे। विरोध की जानकारी मिलते ही सिटी और सदर थाना प्रभारी, सीआईए स्टाफ के नेतृत्व में सैंकड़ों की संख्या में पुरुष व महिला पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

इस दौरान हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों ने कहा कि वे पिछले दस दिनों से वे हड़ताल पर है लेकिन सरकार उनकी मांग की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। वहीं जले पर नमक छिड़कने के लिए भाजपाई दिखावे का सफाई अभियान चलाकर ओछी हकरत कर रहे हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा में लगा नाइट कर्फ्यू—जानें पूरी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज कर्मचारियों के पक्ष में सीएम का विरोध, पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां—वाटर कैनन का किया प्रयोग

1 लाख में पड़ा शादी में जाना—विडियो देखे