पंचकूला हरियाणा

मां ने मासूम को गला घोंटकर मारा..और फिर झूल गई फंदे पर

पंचकूला,
शहर के बुढ़नपुर में एक युवती का पति से झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद पति घर से बाहर चला गया। थोड़ी देर वह पत्‍नी को मनाने घर लौटा तो उसकी और एक साल की बेटी की हालत देखकर उसकी चीख निकल गई। पत्‍नी फंदे पर लटक रही थी और बेटी का शव पास ही पड़ा था। पत्‍नी ने बेटी की हत्‍या कर खुदकुशी कर ली थी। सूचना मिलने के बाद पु‍लिस पहुंची और दोनों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

22 वर्षीय पूजा ने अपनी एक साल की बेटी अनन्या की गला घोंट कर हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा ली। जानकारी के अनुसार, पूजा का पति यहां पलंबर का काम करता है। लाेगों के अनुसार, उनके घर में अक्‍सर झगड़ा हाेता रहता था और युवती गृह क्‍लेश से परेशान रहती थी। बताया जाता है कि बुधवार को फिर पति और पत्‍नी में विवाद हुआ। प‍त्‍नी से कहासुनी और झगड़े के बाद पति घर से चला गया।
सेक्टर 14 पुलिस थाना प्रभारी के अनुसार, महिला का पति कुछ देर बाद घर लौटा तो देखा कि युवती फंदे से लटक रही है अौर थोड़ी दूरी पर एक साल की बेटी पड़ी हुई है। यह देखकर उसकी चीख निकल गई। उसकी चीख सुनकर आस पड़ोस के लाेग वहां पहुंचे। वहां की हालत देखकर लोगों ने पुलिस काे फाेन किया।
सूचना मिलने के बाद सेक्‍टर 14 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दाेनों शव अपने कब्‍जे में ले लिये। पुलिस ने दोनों शव पोस्‍टमार्टम के लिए सेक्‍टर छह के नागरिक अस्पताल के शव गृह में भेज दिया। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने पति का बयान दर्ज किया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

BJP को कुलदीप बिश्नोई की चेतावनी, ‘जो सरकार बना सकता ​है..वो गिरा भी सकता है’ देखें VIDEO

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरसों का मूल्य 4 हजार रुपए घोषित, 15 मार्च से होगी खरीद

बच्ची ने मांगी रोटी तो रेस्तरां स्टाफ ने बाप की कर दी पिटाई

Jeewan Aadhar Editor Desk