राजस्थान

अमिताभ बच्चन के बिमार होने की अफवाह फैली, जोधपुर में बिल्कुल स्वस्थ है महानायक

जोधपुर,
महानायक अमिताभ बच्चन के बिमार होने की अफवाह तेजी से फैल गई। असल में इस अफवाह का कारण स्वयं अमिताभ बच्चन ही है। वे पिछले 10 दिनों से जोधपुर में देर रात तक फिल्म की शूटिंग के लिए मेहनत कर रहे है। ऐसे में उनकी तबीयत कुछ ढ़ीली हो गई थी, इसकी जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग पर दी थी। इसके बाद तरह—तरह की अफवाहें फैल गई। सोशल मीडिया में फैली अफवाहों के बाद महानायक ने बताया कि वे बिल्कुल ठीक है। डाक्टर्स की टीम रुटिन चेक​अप के लिए आई है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अमिताभ ने क्या लिखा ?
अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा-‘सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरूआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं। यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा…तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी…कभी होंगी और कभी नहीं…जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है।’

उन्होंने लिखा, ‘मैं कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे .. मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा।’

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ फिल्म के बारे में

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ फिल्म में अमिताभ बच्‍चन एक्टर आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही इस फिल्म में के अमिताभ पहली बार आमिर खान के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के सेट से अमिताभ बच्चन की पहले कुछ तस्वीर भी सामने आई थी। फिल्म के लिए बिग बी का लुक बेहद अलग नजर आया। सेट से लीक हुई तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना मुश्किल था। इन तस्वीरों में अमिताभ अपने सर पर साफा बांधे, पीठ पर तलवार लिए एक योद्धा की तरह नजर आए थे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन का इंडियन वर्जन माना जा रहा है। यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। जो अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस कटरीना कैफ और ठग्स फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पेट्रोल की कीमत ने तोड़े सारे रिकार्ड, यहां 100 रुपए से ऊपर पहुंची कीमत

कुलदीप बिश्नोई को लेकर बिश्नोई सभा दो धड़े में, सोशल मीडिया में उनसे पद और बिश्नोई रत्न वापिस लेने की न्यूज फैली, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया अफवाह

गृह विभाग के अधिकारी का कर्मचारियों को आदेश, सुबह ‘गुड मॉर्निंग’ लिख करें मेल