हिसार

शिवा हत्याकांड का मुख्य आरोपी संदीप एक दिन के पुलिस रिमांड पर

हिसार,
सिटी थाना पुलिस ने शिवा हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता चंद्रभान शर्मा ने बताया कि सिटी थाना के सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने शिवा मर्डर के मुख्य आरोपी संदीप पुत्र सत्यनारायण निवासी पाबडा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आरोप है कि मृतक शिवा मनदीप के मामा की लड़की के साथ छेड़छाड़ कर परेशान करता था। इसके चलते शिवा को कई बार ऐसा ना करने के लिए समझाया गया था लेकिन शिवा नहीं माना। इससे नाराज होकर संदीप व उसके दोस्तों ने मिलकर 9 मार्च को सेक्टर 1/4 के पास शिवा का तेजधार हथियार से मर्डर कर दिया।
आरोपी संदीप ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने डंडा से मारकर शिवा की हत्या की थी। आरोपी संदीप को पुलिस ने आज अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से वारदात में प्रयोग वाहन व डंडा बरामद करेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसान आंदोलन जीत के मुकाम को हासिल करेगा : प्रो. जगमोहन

विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर, एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट अब हिसार में

हिसार रेंज के आईजी ने जरूरतमंद बच्चों के साथ मनाई दिवाली