हिसार

भैंस डेयरी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले को अदालत ने भेजा जेल

आदमपुर (अग्रवाल)
भैंस डेयरी के लिए ऋण मंजूर करवाने का लालच देकर पैसे ऐंठने के आरोपी सीसवाल निवासी पवन कुमार को आदमपुर पुलिस ने हिसार कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।
पुलिस जांच अधिकारी सूरजमल ने बताया कि दड़ौली निवासी आत्माराम ने शिकायत दी कि डेयरी मंजूर करवाने का झांसा देकर सीसवाल निवासी पवन कुमार ने उससे पैसे हड़प लिए। पैसे वापिस मांगने पर वह आना—कानी कर रहा है। आत्माराम की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पवन कुमार को सीसवाल से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आत्माराम ने बताया कि वर्ष 2016 में सीसवाल निवासी पवन कुमार ने उससे कहा कि आपकी भैसों की डेयरी चंडीगढ से मंजूर करवा दूंगा, इसकी एवज में आपने पैसे देने होंगें। इसके चलते मैंने पवन कुमार को थोड़े-थोड़े करके कई बार में लगभग 1,43,000 रूपये दे दिए। पवन कुमार ने न तो डेयरी मंजूर करवाई और न ही पैसे वापिस दिए। तंग आकर थाना आदमपुर में शिकायत दी। इसके बाद आरोपी भूमिगत हो गया।
बाद में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव सीसवाल से आरोपी पवन कुमार को गिरफ्तार करके उससे 1500 रूपये बरामद करके आज अदालत में पेश किया। अदालत के आदेशानुसार आरोपी पवन कुमार को जेल भेज दिया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कबड्डी में प्रणामी स्कूल की टीम बनी विजेता

बेसहारा गाय ने ले ली युवक की जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

17 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk