गैजेट्स

तराजू में तोलकर मिलते है लैपटॉप, भारत में ऐसा बिग बाजार

नई दिल्ली,
आपने सब्जी और किरयाने का समान तोलकर खरीदा होगा..लेकिन आपने सोचा है कि लैपटॉप को तोलकर खरीदा जाए। दिल्ली में एक ऐसा मार्केट है जहां पर महंगे लैपटॉप किलो के भाव में मिलते हैं। जिस लैपटॉप की शोरूम पर कीमत कम से कम 30 से 40 हजार रुपए होती है, वो यहां तराजू में किलो के भाव में बिक जाता है। इस मार्केट में बेहतर कंडीशन का लैपटॉप सिर्फ 5 हजार रुपए किलो के हिसाब से खरीद सकते हैं। दिल्ली में ये मार्केट नेहरू प्लेस पर है। यहां ऐसी कई शॉप हैं जहां पर लैपटॉप को सिर्फ 7 हजार रुपए या उससे भी कम में खरीद सकते हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सेकंड हैंड होता है लैपटॉप
दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित इस मार्केट को भारत के साथ एशिया की भी सबसे सस्ता मार्केट कहा जाता है। यहां पर कई लैपटॉप, स्मार्टफोन के साथ गैजेट्स और डिवाइस खरीदे जा सकते हैं। स्मार्टफोन से जुड़ी एक्सेसरीज भी यहां पर बेहद सस्ते दाम पर मिलती है। यहां न्यू डिवाइस के साथ सेकंड हैंड सामान भी मिलता है। ऐसे में आपको इसकी पहचान करना आना चाहिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

Whatsapp का नया फीचर, मेसेज को कंट्रोल कर सकेंगे ग्रुप ऐडमिन

WhatsApp में आया नया फीचर..पकड़ लेगा आपका झूठ!

फेसबुक पर किसी और की फोटो लगाने वालों की अब खैर नहीं

Jeewan Aadhar Editor Desk