फतेहाबाद

आंखों में मिर्च डालकर नगदी छीनी, बदमाशों को लोगों ने पकड़ा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

बीघड़ रोड पर आज दो युवकों द्वारा एक रेहड़ी वाले की आंखों मे मिर्ची झोंककर हजारों रुपये की नगदी छीनने का मामला सामने आया। लेकिन एक दुकानदार ने बहादुरी का परिचय देकर दोनों बदमाशों का पीछा करके उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। दूसरी तरफ पुलिस पीड़ित को मीडिया से बचाने का प्रयास करती रही।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पीड़ित ने बताया कि वह गलियों में गोलगप्पे बेचकर अपना गुजारा करता है। आज दो युवक उसके पास गोलगप्पे खाने के लिए। 20 रुपए के गोलगप्पे खाने के बाद उन्होंने पैसे देने का नाटक करते हुए अचानक उसकी आंखों में मिर्च डाल दी और उसके गल्ले और जेब से पैसे निकालकर भाग गए।
इस दौरान पास के दुकानदार ने बदमाशों का पीछा करके दोनों को पकड़ लिया। बदमाशों के पास से 1100 रुपए की नगदी बरामद कर ली गई। बाकि नगदी के लिए बदमाशों का कहना है कि भागते समय रस्ते में गिर गई।
कुल मिलाकर फतेहाबाद में अब बदमाशों में पुलिस तंत्र का कोई भय नहीें रहा है। ऐसे में अब वे आपराधिक गतिविधियों को सरेआम अंजाम देने लगे है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सब्जीमंडी में जुआ खेलते 5 पकड़े

युवा उत्थान-सहकारिता समाधान विषय पर युवा कौशल विकास कार्यक्रम का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार हादसा अपडेट : पिता को आए हार्ट अटैक के चलते तेज चला रहे थे गाड़ी, पिता, 2 पुत्र व चाचा की हुई मौत