हिसार

आदमपुर अस्पताल मामला : विज बोले रिपोर्ट करेंगे तलब, ठेकेदार ने भर दिया गेप

आदमपुर (अग्रवाल)
जीवन आधार न्यूज पोर्टल की खबर का असर त्वरित देखने को मिला है। नागरिक अस्पताल के मुख्य गेट पर लगाए गए कैटल कैप्चर में दो मरीजों के पांव फंस जाने के बाद उन्हें हुई तकलीफों को जीवन आधार ने प्रमुखता से उठाते हुए इस मामले को कार्यकारी एसएमओ से लेकर स्वास्थ्य मंत्री तक पहुंचाया। इसका असर ये हुआ कि ठेकेदार ने महज कुछ ही घंटों में इसकी चौड़ाई कम करने के लिए दो पाइपों के मध्य एक पाइप और लगा दी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ये पढ़े—नागरिक अस्पताल के कैटल कैप्चर में दो मरीजों के फंसे पांव, आफत में रही 20 मिनट तक जान

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मामले को गंभीर बताते हुए जीवन आधार न्यूज पोर्टल को आश्वासन दिया था कि वे मामले की रिपोर्ट तलब करेंगे। यदि नियमों के अनुसार कैटल कैप्चर नहीं बना है तो ठेकेदार के खिलाफ वि​भागीय कार्रवाई होगी। वहीं कार्यकारी एसएमओ डा. द्वारकानाथ ने कहा कि वे इस कैटल कैप्चर को ठीक करने का निर्देश दे दिए थे। इसके चलते ठेकेदार ने तुरंत कैटल कैप्चर की दो पाइपों के मध्य आए बड़े गेप के बीच एक पाइप और लगा दी ताकि भविष्य में इस प्रकार के हादसे ना हो।

हादसे के समय गेप।

गौरतलब है कि मंगलवार दोपहर एक महिला और एक पुरुष मरीज का पैर अस्पताल से लौटते समय कैटल कैप्चर की पाइपों में फंस गया। बाद में दोनों के पांव पाइप काटकर बाहर निकाले गए। गनीमत रही कि दोनों को ज्यादा चोट नहीं लगी। असल में, ठेकेदार ने नागरिक अस्पताल के गेट पर काफी गलत ढ़ंग से बनाया हुआ कैटल कैप्चर लगा दिया। पाइप बचाने के चक्कर में ठेकेदार ने दो पाइपों के मध्य काफी अंतर रख दिया। इसका खमियाजा अस्पताल में उपचार करवाने आए मरीजों को भुगतना पड़ा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बर्तन बेचने वाली को चाय पिलाना पड़ा महंगा, नशीला पदार्थ सुंघाकर घर में की चोरी

ब्रह्मलीन संत उपरामानंद महाराज की स्मृति में शोभा यात्रा निकाल हवन किया

6 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम