फतेहाबाद

पर्ल्स निवेशकों का धरना, जमा पैसा वापस दिलवाने की मांग

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पीएसीएल (पर्ल्स) में अपने खून-पसीने की कमाई निवेश करने वाले लोगों ने पैसा वापिस दिलवाने की मांग को लेकर उपायुक्त कार्यालय पर धरना दिया और कम्पनी के खिलाफ नारेबाजी की। निवेशकों ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर उनका पैसा वापिस दिलवाने की मांग की है। धरने की अध्यक्षता प्रधान रमेश लांग्यान ने की व संचालन उपप्रधान बीरबल नेहरा व डा. दर्शनानन्द शर्मा ने किया। धरने को माकपा नेता का. विष्णुदत्त शर्मा ने भी अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर सुरजाराम बिश्नोई, प्रशोतम लाल वर्मा, रामसिंह बिश्नोई, अजीत सिंह, कुलदीप भाटिया, राकेश गोयल, धर्मपाल, रामस्वरूप सहित सैंकड़ों की संख्या में निवेशकों ने भाग लिया। प्रधान रमेश लांग्यान ने कहा कि उनका यह धरना 14 जनवरी तक जारी रहेगा।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उपायुक्त को सौंपे ज्ञापन में पल्र्स निवेशकों ने कहा है कि पिछले काफी समय से पीएसीएल कम्पनी के निवेशकों को उनका पैसा वापस नहीं मिला है जिसकी वजह से देशभर में 5 करोड़ 85 लाख निवेशक इस पीड़ा से ग्रस्त है और उनके समाधान के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है जबकि तमाम फैसले निवेशकों के हित में आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि 2 फरवरी 2016 को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार 2 अगस्त 2016 तक निवेशकों को पैसा मिलना चाहिए था परंतु अब तक एक भी निवेशक को पैसा नहीं मिला है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
सेबी और लोढा कमेटी को निवेशकों के सवालों का जवाब देना चाहिए और कम्पनी की जमीन नीलाम कर उनका पैसा वापस लौटाया जाए। उन्होंने कहा कि बनुड पटियाला में स्थापित ज्ञान सागर मेडिकल कालेज जोकि हजारों करोड़ रुपये से बनाया गया है, उसमें लगा सारा पैस पीएसीएल निवेशकों का ही है इसलिए इस मेडिकल कालेज की पूर्ण सम्पति को कम्पनी से अटैच कर निवेशकों का पैसा लौटाया जाए। इसके अलावा लोढा कमेटी के पास आज तक कितने पैसे आ चुके हैं उसका वितरण निवेशकों में जल्द से जल्द शुरू किया जाए। निवेशकों ने उपायुक्त को बताया कि पैसा ना मिलने की वजह से करोड़ों लोग परेशान हैं और कई लोग तो मजबूरीवंश आत्महत्या तक करने को मजबूर हैं। उन्होंने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर उनका पैसा जल्द दिलवाए जाने की मांग की है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

275 रुपए लेकर ही उपचार करने के मामले की जांच आरम्भ

चार माह के बिजली बिल माफ करे सरकार : रेखा शाक्य

बाहर से आने वाले नागरिक स्वयं अपनी सूचना प्रशासन या स्वास्थ्य विभाग को दें : उपायुक्त