हिसार

आदमपुर और बरवाला में भी होगी सरसों की खरीद

आदमपुर (अग्रवाल)
राज्य मंत्री बनवारी लाल ने आदमपुर अनाज मंडी मेें सरसों का खरीद केंद्र स्थापित करने केे निर्देश हैफड अधिकारियों को दी है। आदमपुर विधानसभा के निगरानी कमेटी के अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी ने राज्य मंत्री सेे मिलकर किसानों को हो रही असुविधा के बारे में अवगत करवाया। इस दौरान उन्होेंने आदमपुर मेंं सरसों के आवाक के आंकड़े भी मंत्री के समक्ष रखे। इसके बाद राज्य मंत्री ने आदमपुर मेें सरसों का खरीद केंद्र स्थापित करने के निर्देश दिए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

वहीें भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनियां ने बरवाला में किसानों को आ रही दिक्कतों को मंत्री के आगे रखा। इसके बाद राज्य मंत्री बनवारी लाल ने हिसार जिले में हिसार, बास, आदमपुर और बरवाला की अनाज मंडियोें में सरसों खरीद करने के निर्देश जारी किए।
मुनीश ऐलावादी ने बताया कि जल्द ही आदमपुर में सरसोें का शेड्यूल जारी कर दिया जायेगा। किसानों को गिरदावरी की रिपोर्ट देने के लिए पटवारी को खरीद केंद्रों पर तैनात किया जाएगा। सरकार ने एक किसान की 25 क्विंटल सरसों खरीद की सीमा को भी खत्म कर दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोक कलाकरों ने ग्रामीणों को किया जागरूक

रोडवेज में कार्यरत आईटी प्रोफेशनल कर्मचारियों को हरियाणा कौशल रोजगार निगम में समायोजित ना किया जाए : एसोसिएशन

चौधरीवास टोल पर 54वें दिन भी जारी रहा टोल फ्री धरना, गरजे किसान

Jeewan Aadhar Editor Desk