पानीपत हरियाणा

6 बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार को बनाया बंधक, लाखों रुपए की लूट को दिया अंजाम

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

शहर इन दिनों भय का माहौल बना हुआ है..कारण है यहां पर दिन—प्रतिदिन बढ़ते अपराध। वीरवार सुबह 6 बदमाशों ने पॉश एरिया में बनी कोठी में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। डकैती ऐतिहासिक देवी मंदिर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित संजय चौधरी के निवास स्थान पर ड़ाली गई। डकैत दिवार फांद कर घर में घुसे और खिड़की की ग्रिल को उखाड़कर कमरे के रास्ते से अंदर जाकर पूरे परिवार को बंधक बनाकर बाथरुम में बंद कर दिया। इसके बाद 2 घंटे तक घर में एक—एक जगह की छानबीन करके लाखों रुपए की नगदी और जेवर लेकर फरार हो गए। इस दौरान उन्होंने घर के दो पुरुष सदस्यों पर हमला करके उन्हें घायल भी कर दिया। पीड़ितों में अब भय का माहौल बना हुआ है।

घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों में भय का महौल देखने को मिला। पड़ोसी मोहन का कहना है क्षेत्र में पुलिस की गश्त बढ़ाई जानी चाहिए। सुबह जिस प्रकार से बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है वह जंगलराज की तरफ इशारा करता है। बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों के हाथ—पैर बांधकर बाथरुम में बंद करना साफ करता है कि वे बिना किसी खौफ के यहां वारदात करने आए थे।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में लग गई। पुलिस जांच अधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार के अनुसार बदमाशों की बोली यूपी की लग रही थी। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है बदमाश यूपी क्षेत्र से यहां आकर वारदात करके गए है। फिलहाल क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

वीरवार को हुई इस डकैती की घटना के लग रहा है कि यूपी में योगी सरकार द्वारा बदमाशों पर नकेल कसे जाने के बाद उन्होंने हरियाणा की तरफ रुख कर लिया है। ऐसे में प्रदेश सरकार आमजन की सुरक्षा के लिए कब कदम उठाती है—यह भविष्य के गर्भ में है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा में JBT बंद, 342 निजी कॉलेजों में नहीं होगा दाखिला

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस ने तलाशी के लिए रोका युवक..युवक निकला कुख्यात अपराधी

Jeewan Aadhar Editor Desk

पूर्व सांसद को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए उमड़ा फरीदाबाद, बुधवार को सेक्टर 8 में होगा अंतिम संस्कार