सोनीपत हरियाणा

बहन को पेपर दिलाने गए युवक को गोलियों से भूना

सोनीपत,
बहन को मैट्रिक कक्षा की परीक्षा दिलवाने गए युवक को परीक्षा केन्द्र के बाहर गोलियों से भून दिया गया। बरोदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मदीना में हुई इस वारदाता में कार में सवार होकर आए हमलावरों ने ग्रामीण युवक राजेश (25) पुत्र जय सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया गया है।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक युवक के परिजनों ने बाद में शहर के अंबेदकर चौक पर शव को सड़क के बीच में रख कर जाम लगा दिया। परिजनों ने गोहाना-पानीपत हाई-वे को भी जाम करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। इस वारदात में छर्रे लगने से 15 साल का एक लड़का भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सेक्स वर्कर सहित 4 लड़कियों को दरिदों ने बनाया था शिकार

Jeewan Aadhar Editor Desk

राजकुमार सैनी और यशपाल, दोनों सरकारी दलाल : सांगवान

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केंद्रीय भैंस अनुसंधान संस्थान का दौरा किया