हिसार

आम आदमी पार्टी की रैली में किराए की भीड़!

हिसार,


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आम आदमी पार्टी की हरियाणा में हुई पहली रैली में खासी भीड़ जुड़ी। लेकिन रैली के बाद कुछ लोगों ने हंगामा करना आरंभ कर दिया। हंगामा करने वाले सिर में आम आदमी पार्टी की टोपी लगाए हुए थे और पार्टी की ही टीशर्ट पहने हुए थे। उनका आरोप था कि वे बहादुरगढ़ से 2 बसों में दीपक नामक व्यक्ति के कहने पर आए है। वे सभी एक मिल में काम करने वाले मजदूर है। उन्हें यहां पर 350 रुपए दहाड़ी और फ्री खाने की बात कहकर लाया गया है। लेकिन अब रैली समाप्त होने पर भी पैसा नहीं दिया गया है।

इसी बीच दीपक ने भी ने कैमरे आगे आकर माना कि उन्हें दहाड़ी पर वह लेकर आया है। उसने कहा कि सबको पैसा दिया जायेगा। उनकी बात हो गई है वे आगे जाकर सभी को पैसा ​दे देगा।

पैसे देने की बात कहने के बाद हंगामा कर रहे लोग तो बस में सवार होकर चले गए लेकिन
ऐसे में सवाल उठने लगे है कि किराए की भीड़ से प्रदेश में सत्ता के सपने देख रही आम आदमी पार्टी का भविष्य कितना दमदार होगा।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नये नेता को आजमाने की जल्दी में नहीं भाजपा, डा. गुप्ता के खासमखास सुजीत पहले नंबर पर, ऐरन व सरदाना वेटिंग में

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानीपत फिल्म में महापुरूषों पर टिप्पणी निंदनीय : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk

इनेलो ही प्रदेश की जनता को एसवाईएल का पानी दिलाएगी: दुष्यंत चौटाला