फतेहाबाद

मेडिकल संचालक ने गर्भवती महिला के पति के पैर पकड़ कर छुड़ाया पीछा

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर के देवीलाल मार्केट में स्थित गीता नर्सिंग होम में दवाइयों का बिल मांगने पर विवाद हो गया। मेडिकल संचालक ने गर्भवती के पति को थप्पड़ मार दिया। जवाब में दूसरे पक्ष ने भी मेडिकल संचालक कोथप्पड़ मार दिया। इसके बाद मामले को लेकर अस्पताल में हंगामा हो गया। करीब दो घंटे तक अस्पताल में हंगामा होता रहा। घटना की सूचना मिलने पर शहर पुलिस मौके पर पहुंची।
मेडिकल संचालक ने पुलिस के सामने गर्भवती के पति के पैर पकड़े और माफी मांगी। वहीं दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया कि पहले थप्पड़ दूसरे पक्ष ने मारा है। मामले के अनुसार भूथनकलां निवासी अनिल कुमार ने बताया कि रविवार को अपनी गर्भवती पत्नी को दवाई दिलवाने के लिए गीता नर्सिंग होम में आया था। डाक्टर ने दवाई लिखकर दी। जिसमें इंजेक्शन भी थे। अस्पताल के मेडिकल से दो इंजेक्शन लेकर पत्नी को लगवा लिए। इसके बाद मेडिकल संचालक ने अन्य दवाइयों के करीब 1460 रुपये बिल बना दिया। इसके बाद उसने दवाइयां लेने से इंकार कर दिया और इंजेक्शन के पांच सौ रुपये दे दिए।
जब इंजेक्शन का बिल मांगा तो मेडिकल संचालक चला गया। करीब डेढ़ घंटे बाद दोबारा आया तो उससे बिल मांगा लेकिन उसने बिल देने से इंकार कर दिया। धमकी दी कि वह बिल नहीं
देगा। अनिल ने आरोप लगाया कि इस दौरान मेडिकल संचालक ने थप्पड़ मार दिया, इसके बाद उसने भी जवाब में थप्पड़ मार दिया। मेडिकल संचालक को अस्पताल के डॉक्टर को बुलाने के लिए कहा गया लेकिन नहीं बुलाया गया।
अस्पताल में हुआ हंगामा, नहीं दिखाई सीसीटीवी :
घटना के बाद अस्पताल में हंगामा हुआ। गर्भवती के पति ने मांग की कि डॉक्टर को बुलाया जाए और सीसीटीवी दिखाई जाए। लेकिन न ही अस्पताल स्टाफ ने सीसीटीवी दिखाई और न ही डॉक्टर को बुलाया। अनिल ने कहा कि सीसीटीवी से पता चल जाएगा कि पहले किसने थप्पड़ मारा है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ऑनलाइन प्रतियोगिताओं के लिए निर्धारित समय की ही वीडियो ग्रुप में भेजे

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से बचने के लिए प्रत्येक नागरिक को जागरूक रहने की जरूरत : उपायुक्त

कोविड-19 के संक्रमण से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए कोर्ट परिसर में लगाई हैंड सैनिटाइज मशीन

Jeewan Aadhar Editor Desk