फतेहाबाद

सरपंच पर जानलेवा हमला, गंभीरावस्था में हिसार रैफर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

गांव कारियां के सरपंच पर जानलेवा हमला हुआ है। गांव खुम्बर के पास अज्ञात युवक से हुई कहासुनी के बाद सरपंच पर 4 युवकों ने अचानक ईंट—पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में सरपंच के सिर, हाथ, पैर, छाती और कमर में गहरी चोट आई। बाद में राहगिरों ने सरपंच को अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सरपंच को हिसार रैफर कर दिया।
सरपंच के चचेरे भाई राजीव ने बताया कि सरपंच के बाइक की खुम्बर गांव के पास चैन उतर गई थी। वे चैन चढ़ाने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान एक युवक से उनकी कहासुनी हो गई। बाद में उसने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर सरपंच पर हमला कर दिया। पास में ही सब्जी का काम करने वाले युवक ने इसकी सूचना हमें दी। बाद में गंभीरावस्था में सरपंच को नागरिक अस्पताल में लाया गया। यहां से उसे हिसार रैफर कर दिया गया।
मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई। पुलिस ने सरपंच और आसपास के लोगों के बयान लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बच्ची की संदिग्ध मौत, पिता पर हत्या का आरोप—पुलिस ने शमशान से निकाला शव

टोहाना से बाईक चोरी,मामला दर्ज

शादी का समान खरीद कर लौट रहे दूल्हे के पिता की सड़क दुर्घटना में मौत