फतेहाबाद

शराब के नशे में हुए झगड़े में दोस्त ने ले ली बलजीत की जान

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव ढाबी खुर्द और ढाबी कलां के बीच खेतों में सिर पर लोहे कर रॉड मारकर एक युवक हत्या कर दी गई। हत्या का कारण शराब के नशे में दोस्तों में झगड़ा होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मुतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह ग्रामीणों ने ढाबी खुर्द और ढाबी कलां के बीच खेत किनारे एक युवक का शव देखा। शव के आसपास खुन के निशान भी मिली है। मृतक युवक की चप्पलें भी दूर निकली हुए है। मृतक के सिर व पैरों पर बुरी तरह चोट के निशान मिले। युवक की पहचान जांडवाला निवासी बलजीत नायक के रुप में हुई।

मृतक बलजीत नायक के परिजनों के अनुसार रविवार देर रात बलजीत ने अपने दोस्त बानी के साथ खेतों के पास शराब पी रहा था। शराब पीने के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान बानी ने बलजीत के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। सिर से खुन अधिक बहने के कारण मौत हो गई।
पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर अगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में लाया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जन आशीर्वाद यात्रा : 400 जवानों के हवाले रहेगी सुरक्षा व्यवस्था

Jeewan Aadhar Editor Desk

सदलपुर..फतेहाबाद और डबवाली के तीन दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें विस्तृत जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

जोहड़ में गिरी गाड़ी, 4 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत