फतेहाबाद

बुधवार की सुबह पैट्रोल पंप पर लूटपाट, सेल्समेन को मारी गोली

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बुधवार को सुबह 4 बजे एक पैट्रोल पंप पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने सेल्समेन के पैर पर गोली मारी और पैसे लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच आरंभ कर दी।
जानकारी के मुताबिक, गांव बडोपल स्थित भादू पैट्रोल पंप पर कार में सवार चार व्यक्ति सुबह 4 बजे पहुंचे। उन्होंने पंप पर मौजूद नरेश बिश्नोई से टंकी फुल करने को बोला। टंकी में तेल भरवाने के बाद पैसे देने का नाटक करते हुए कार सवारों ने पिस्टल निकाला और नरेश बिश्नोई के पैर की तरफ फायर कर दिया। पैर में गोली लगते ही नरेश गिर पड़ा तो बदमाशों ने पंप पर रखे 15 हजार 764 रुपए, दो मोबाइल और 5/6 लीटर मोबिल लूट लिया और कार में सवार होकर फरार हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही DSP गुरु दयाल सिंह और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरों की फुटैज खंगाली। DSP ने कहा कि घटना के तुरंत बाद बीटी लगवा दी गई है। बदमाशों की पहचान की जा रही है। पुलिस बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ लेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नागरिक अस्पताल से 3 दिन का बच्चा चोरी, महिला की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद

Jeewan Aadhar Editor Desk

चिल्ड्रन केयर इंस्टीट्यूट से निकली पांचों लड़कियां बरामद, पूछताछ जारी

जिलाधीश ने जारी किए दिशा निर्देश, कहा-कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी