अंबाला हरियाणा

अनिल विज ने भेजा दुष्यंत चौटाला को 6 पन्नों का लीगल नोटिस

अंबाला,
हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला और हरियाणा के खेल एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज के बीच विवाद गहराता जा रहा है। दोनों के बीच आरोप—प्रत्यारोप से आरंभ हुए विवाद ने कानूनी रुप ले लिया है। पहले सांसद दुष्यंत ने विज को कानूनी नोटिस भेजा था। वहीं अब अनिल विज ने चौटाला को 6 पन्नों का मानहानि लीगल नोटिस भेजा है। जिसमें पूछा गया है कि 40.86 करोड़ रुपए की दवा खरीद में 300 करोड़ रुपए का घोटाला कैसे हो सकता है।

उल्लेखनीय है कि दुष्यंत चौटाला द्वारा स्वास्थ्य विभाग में 300 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया गया था। इस पर विज ने कहा था कि चौटाला ने स्वास्थ्य विभाग पर घोटाले का आरोप लगाया है। जबकि अधिकारियों द्वारा जो डाटा उपलब्ध कराया गया, उसमें मुख्यमंत्री मुफ्त इलाज योजना के तहत कुल राशि 87.6 करोड़ की दी गई, जिसमें से 40.89 करोड़ रुपए खर्च हुई है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लॉकडाउन बढ़ेगा..या फिर हटेगा..हरियाणा सरकार कब लेगी फैसला—जानें विस्तृत रिपोर्ट

जीएसटी में 28 प्रतिशत टैक्स का स्लेब पूरी तरह खत्म किया जाए – बजरंग दास गर्ग

विवाह शगुन योजना में अब सरकार देगी 51 हजार रुपये : मुख्यमंत्री

Jeewan Aadhar Editor Desk