राजस्थान

HC का आदेश – आसाराम यौन शोषण केस में जेल में ही सुनाया जाए फैसला

जोधपुर,
राजस्थान हाई कोर्ट ने मंगलवार को जोधपुर की अनुसूचित जाति/अनुसूचित जन जाति (अत्याचारों की रोकथाम) अदालत को आसाराम के मामलें में पूर्व निर्धारित 25 अप्रैल को फैसले की सुनवाई जोधपुर सेंट्रल जेल में करने का निर्देश दिया है। राजस्थान हाई कोर्ट में जोधपुर पुलिस की ओर से दायर याचिका पर यह निर्देश दिया है। याचिका में पुलिस की ओर से बडी संख्या में आसाराम के सम​र्थकों के एकत्रित होने से उत्पन्न होने वाले संभावित कानून व्यवस्था की स्थिति का हवाला दिया गया था।

25 अप्रैल को फैसला सुनाएगी
जोधपुर की अनुसूचित जाति/अनुसूचित जन जाति (अत्याचारों की रोकथाम) अदालत में आसाराम यौन शोषण मामलें की बहस पूरी हो चुकी है और मामलें की सुनवाई कर रही अदालत 25 अप्रैल को फैसला सुनाएगी। पुलिस की ओर से दायर अर्जी में यह बताया गया कि आसाराम के बड़ी संख्या में समर्थकों के आने की संभावना के कारण कानून व्यवस्था की स्थिति बिगडने की आशंका है।
राजस्थान उच्च न्यायालय की खंडपीठ के न्यायाधीश गोपाल कृष्ण व्यास और न्यायाधीश रामचंद्र सिंह झाला ने आज जोधपुर केन्द्रीय कारागृह के अधीक्षक,पुलिस, जिला प्रशासन को केन्द्रीय कारागृह में निर्णय को देखते हुए समुचित प्रंबध करने के लिए निर्देश दिए है। सभी संबंधित पक्षों के वकीलों और सरकारी वकीलों को निर्णय सुनाने के दौरान मौजूद रहने की अनुमति प्रदान की गई है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्मार्ट फोन ने बढ़ा दी उम्मीदवारों की टेंशन—देखें नेताओं के बिगड़े बोल

Jeewan Aadhar Editor Desk

40 साल के लम्बे इंतजार के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बिश्नोई समाज को दिया पट्टा

राजस्थान में 11.48 करोड़ टन सोने के भंडार का पता चला

Jeewan Aadhar Editor Desk