देश

बाल—बाल बचे केंद्रीय मंत्री, ट्रक ने मारी कार को टक्कर, मंत्री बोले—मेरी हत्या की साजिश

हलगेरी,
केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े मंगलवार रात एक हादसे में बाल-बाल बच गए। कर्नाटक के हलगेरी में उनके काफिले को एस्कॉर्ट कर रही एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हेगड़े ने आरोप लगाया है कि उनकी कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है। उन्होंने आशंका जताई है कि इसके पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रात करीब 11:30 बजे की है।

केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने कहा कि उनकी कार में जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है। उनकी कार की स्पीड अधिक होने से वे आगे निकल गए और टक्कर दूसरी कार से हो गई। हेगड़े ने इस पूरी घटना का जिक्र ट्विटर पर करते हुए लिखा कि उनका एक स्टाफ इस टक्कर में बुरी तरह जख्मी हो गया है। उसका कंधा टूट गया है। उन्होंने मौके का एक वीडियो भी अपलोड किया है।

हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने ट्रक के ड्राइवर को दबोच लिया। उसका नाम नासिर है। उन्होंने पुलिस से उम्मीद जताई कि वे इस घटना की पूरी छानबीन करेंगे। हेगड़े ने कहा कि आरोपी चालक से सख्ती से पूछताछ करनी चाहिये।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रिकॉर्ड महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, 70 पैसे महंगा हुआ पेट्रोल, डीजल पर 86 पैसे बढ़े

गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या के 5 आरोपी अरेस्ट : 4 शूटर्स हरियाणा के

सामने आया 14 हजार 400 करोड़ से ज्यादा का घोटाला, अहमद पटेल की भूमिका संदिग्ध