उत्तर प्रदेश

नाले में गिरी बारातियों की कार, दूल्हे के पिता समेत 7 की मौत

गाजियाबाद,
गाजियाबाद में शादी के जश्न में मातम पसर गया। बारातियों से भरी टाटा सूमो एक नाले में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे दूल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत हो गई।

शुक्रवार देर शाम गाजियाबाद के अकबरपुर बेहरामपुर के रहने वाले 21 साल के रवि रस्तोगी की बारात बड़े ही धूमधाम से नोएडा के खोड़ा के लिए निकली। उसने अपने पिता के पांव छू कर आशीर्वाद लिया और पिता करीब 12 रिश्तेदारों के साथ टाटा सूमो में बैठ गए और बारात के लिए निकल पड़े। घर से निकलकर नेशनल हाइवे पर ये कार चढ़ने ही वाली थी कि जाम की वजह से ड्राइवर ने कार बैक कर ली और फोन पर बात करने लगा। धीरे-धीरे कार सरकती हुई सड़क किनारे बने 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी।

सूमो के पीछे आ रहे बाराती जतिन रस्तोगी भी नाले में कूद पड़े और शीशा तोड़कर एक महिला को खींचने की कोशिश की, लेकिन वह उसे निकाल नहीं सके।

दूल्हे के पिता की मौत

मृतकों में दूल्हे रवि रस्तोगी के पिता दुर्गा प्रसाद रस्तोगी, दूल्हे के ताऊ इंद्र प्रकाश रस्तोगी, और उनके बड़े बेटे का पूरा परिवार ही खत्म हो गया। दूल्हे के दो भांजे भी मौत के गाल में समा गए। चश्मदीदों का आरोप है कि पुलिस को फोन मिलाने पर पुलिस काफी देरी से आई। 100 नंबर पर कॉल भी नहीं लग पाया, जिसकी वजह से यह मौतें हुई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अपराध के खिलाफ योगी सरकार का सख्त कदम, यूपी विधानसभा से UPCOCA बिल पास

जहरीली शराब के सेवन से 28 लोगों की मौत, कई लोगों की हलात गंभीर

नाबालिग छात्रा से चपरासी ने की रेप की कोशिश, प्रिंसिपल करा रहीं सुलह