उत्तर प्रदेश

भाषण देने के लिए मंच पर थे अमित शाह और लग गई आग

रायबरेली,
2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी का बिगुल फूंकने रायबरेली मेें बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में पहुंचे पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह के मंच के पास ही आग लग गई। मंच से कुछ ही दूर आगे की ओर बेरीकेडिंग के पास लगी आग से कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई।

मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। आग की घटना के समय मंच पर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद थे। हालांकि वहां मौजूद दमकल व अन्‍य कर्मियों ने आग पर कुछ ही देर में काबू पा लिया। अमित शाह और योगी आदित्‍यनाथ को कुछ ही देर में लोगों को संबोधित भी करना है।


बता दें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ आज सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली के दौरे पर हैं। माना जा रहा है कि शाह और योगी का यह दौरा लोकसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर हो रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी चुनावों में शाह, रायबरेली के जरिए कांग्रेस के किले में सेंध लगाने की योजना बना रहे हैं और इसी योजना पर काम करने के लिए योगी के साथ दौरे पर आए है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रेमी संग मिलकर पति का किया कत्‍ल, घर में दफनाया, 8 माह बाद खुला राज

चेतावनी : अपनी औकात में रहकर निकले…..

मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, 10 की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk