फतेहाबाद

धोखाधड़ी मामले में पकड़े गए युवक के पास मिला 2 किलो सोना व 67 लाख रुपए की नगदी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहाबाद की सीआईए स्टाफ पुलिस की टीम ने धोखाधड़ी के एक मामले की जांच करते हुए वांछित पोल्ट्री फार्म संचालक को 67 लाख 47 हजार 200 रुपये की नकदी और करीब 2 किलो सोने के साथ गिरफ्तार किया है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

डीएसपी रविन्द्र तोमर ने इस बड़ी सफलता के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी रवीश के बारे में पुलिस को सुराग लगा था और पंजाब के जीरकपुर के पास है। पुलिस ने छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार किया। डीएसपी ने बताया कि फतेहाबाद में आरोपी के खिलाफ मनोज नाम के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई हुई थी जिसमे रवीश पर आरोप है कि रविश ने मनोज से मुर्गी दाना खरीदा था लेकिन उसके पैसे नहीं दिए। धोखाधड़ी के इस मामले की जांच में पुलिस ने अब रवीश की गिरफ्तार किया और गिरफ्तारी के दौरान आरोपी के कब्जे से पुलिस को एक थैले में 1 किलो 970 ग्राम सोना और 67 लाख 47 हजार 200 रुपये की नकदी बरामद हुई।

डीएसपी ने बताया कि बरामद नकदी और सोने के बारे में आयकर विभाग को सूचित किया गया। आयकर विभाग की टीम आरोपी से नकदी और सोने के बारे में पूछताछ कर रही हैं। वहीं आरोपी के खिलाफ इस तरह के कोई और मामले हैं या नहीं इस बारे में नरवाना पुलिस से जानकारी मांगी गई है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश रिमाण्ड हासिल किया जाएगा और उससे और गहनता से पूछताछ की जाएगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

3 कनाल जमीन ने ले ली 2 जान

दलबीर किरमारा के देय लाभ रोके जाने के खिलाफ धरना जारी, जीएम को कोसा

खेतों में घुस गया जंगली जानवर, एसडीएम ने अधिकारियों के साथ किया जाखनदादी गांव का दौरा