यमुनानगर हरियाणा

नाबालिग बेटी बोली—पिता करता है घिनौनी हरकत..

यमुनानगर,
रिश्ते को बदनाम करता हुआ एक मामला सामने आया है। रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को एक नाबालिग लड़की मिली। पूछताछ करने पर उसने अपने पिता पर घिनौनी हरकतों से परेशान होकर घर छोड़ने की बात कही। जीआरपी ने उसे महिला पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं नाबालिग के पिता ने सभी आरोपो को निराधार बताया है।
नाबालिग ने बताया कि जब से वह छोटी थी तो पिता के साथ ही सोती थी। उसके पिता तब से उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। अब जब वह 14 साल की हो गई है तब उसके पिता उसके सभी प्राइवेट पार्ट्स को छेड़ने लगे। पीड़िता ने बताया कि उसका भाई भी उसे समझता नहीं था अौर उसकी मां को सब पता था लेकिन वह पिता की मार के आगे झुक जाती थी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दी थी लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। अब जीआरपी ने एक्शन लेने की बात कही है।
वहीं आरोपों से घिरे पिता का कहना है कि उसे शक था कि उनकी लड़की गलत है। वह बाहर लड़कों की गलत संगत में है। पिता ने कहा कि जिसके कारण उसने लड़की को सुधारने के लिए समझाने की बात की। इसी बात से नाराज होकर वह ऐसा कर रही है। उनका कहना है कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया।
एसएचओ जीआरपी बृजपाल ने बताया कि लड़की को महिला पुलिस के हवाले कर दिया है वो आगे की कारवाई कर रहे हैं। इस पूरे मामले की सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी लेकिन नाबलिग के आरोपों ने पवित्र रिश्ते पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फिर पुलिसकर्मी से उलझे रामपाल समर्थक

सरकार को झटका, निुयक्तियों में भी आर्थिक आधार के आरक्षण पर रोक

27 को होगी बरसात, किसान हो जाए सचेत