हिसार

भाजपा जिलाध्यक्ष के सामने आदमपुर आते ही लगा शिकायतों का अंबार

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने सोमवार को लोगों की समस्या सुनी। इस दौरान जहां मंडी का निरीक्षण किया वहीं मार्कीट कमेटी कार्यालय में लोगों व व्यापारियों की समस्याएं जानी। इंदिरा कालोनी निवासी विद्या देवी, कमलेश, सीमा, शांति देवी, रामकली, सरोज, शारदा आदि ने बताया कि पिछले कई दिनों से उनकों घरों में पेयजल सप्लाई नहीं आ रही है जिससे गर्मी के मौसम में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने एक्स.ई.एन. को फोन कर समस्या का समाधान करने की बात कही।
ढाणी मोहब्बतपुर निवासी बेलीराम ने बताया कि पिछले 3 सालों से वह कभी मंत्री तो कभी अधिकारियों के पास धक्के खा रहा है। पंचायत में किए गए गबन के मामले में केस दर्ज होने के बावजूद भी तत्कालीन सरपंच और मामले में शामिल अधिकारियों की गिरफ्तारी नही हुई है। इसके बाद उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से बात करने का आश्वासन दिया।
इस दौरान उन्होंने मंडी में व्यापारियों व दुकानदारों की समस्याएं जानी और बैठक ली। बैठक में मुख्य रूप से नायब तहसीलदार ललित जाखड़, चेयरमैन सुखबीर डूडी, सचिव जितेंद्र कुमार, हैफेड प्रबंधक अनुराग गुप्ता, फूड सप्लाई इंस्पैक्टर निहाल सिंह, रणबीर सिंह आदि मौजूद रहे। व्यापार मंडल के उपप्रधान दीनदयाल गोयल छानी वाले ने कहा कि इस समय मंडी के सभी 6 गेट गेहूं से अटे पड़े है कल कोई बड़ा हादसा हो जाता है तो किसकी जिम्मेदारी होगी। व्यापारी रविंद्र जांगू ने कहा कि मंडी में लिफ्टिंग का काम ढीला चल रहा है। जोन में गाड़ी नही है। जिसके बाद ठेकेदार मक्खन सिंह ने बताया कि लिफ्टिंग के लिए 4 गाड़ी और दे दी है। अब 45 गाडिय़ां हो गई है।
व्यापारी बबलू खिचड़ ने कहा कि मंडी में कुछ आढ़ती के पास 5,000 बैग आते है तो कुछ के पास 50,000 बैग, ज्यादा बैग आने पर आढ़ती को बारी की बजाए बैग के हिसाब से गाड़ी उपलब्ध करवाई जाए। व्यापारियों ने कहा कि बगैर लिफ्टिंग के पेमैंट नही हो रही है और पिछली पेमैंट भी नही हुई है। इसके बाद फोन पर बैंक प्रबंधक ने कल तक पेमैंट का समाधान करने का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि व्यापारी व किसानों को कोई समस्या नही होनी चाहिए। इस मौके पर भाजपा नेता पवन खारिया, लक्ष्मी देवी, सरोज बाला, पवन जैन, ओमप्रकाश खिचड़, सुभाष धांधल, राजकुमार गोयल, गौरव मेहता, मोतीलाल गोयल आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

युवा आयोग के लिए किया जायेगा संघर्ष—बैनीवाल

सरकार ने ठेका कर्मचारियों पर छंटनी की तलवार चला कर 11 हजार परिवारों की रोजी-रोटी पर प्रहार किया : सहगल

रेणुका बिश्नोई का सीएम पर जोरदार पलटवार, सीएम मनोहर लाल को बताया मंदबुद्धि