उत्तर प्रदेश

Video: बुजुर्ग बीमार बाप को पेड़ में बांध कर पीटता रहा बेटा

कुशीनगर,


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से मानवीय रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक हैवानियत भरा विडियो सामने आया है। विडियो में एक बेटा अपने बुजुर्ग और स्मरण शक्ति खो चुके पिता को पेड़ से बांध कर पीट रहा है। बुजुर्ग बाप को बेरहमी से पीट रहे बेटे के साथ छोटा भाई भी मौजूद है। बुजुर्ग बाप को बर्बरता से पीट रहे बेटे की इस करतूत का मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने विडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
विडियो में दिख रहे बुजुर्ग का नाम नूरुल इस्लाम उर्फ हत्थू है, जो नौका टोला के रहने वाले हैं। उम्र ज्यादा होने के कारण नूरुल की दिमागी हालत ठीक नहीं है, जिसके कारण उनके बेटे मोनू और रहीम ने उन्हें चार साल पहले घर से निकाल दिया था। मगर नूरुल अक्सर लौटकर घर आ जाते हैं। हर बार की तरह सोमवार को भी जब नूरुल लौटकर घर आए तो उनके बड़े बेटे मोनू ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए भगाने की कोशिश की।

घर से भगाए जाने से नाराज नूरुल ने पास पड़ी ईंट उठाकर मोनू के ऊपर फेंकी, इससे नाराज बेटे ने पिता को पेड़ से बांध जमकर उनकी पिटाई की। जब नूरुल का छोटा बेटा उसे बचाने पहुंचा तो मोनू उसे भी धमकाया। पिता की पिटाई के दौरान मोनू मुहल्ले के लोगों को भी लगातार गालियां दे रहा था जिसके कारण नूरुल को बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया। मुहल्ले को लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस दोनों भाइओं को लेकर थाने गई लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिस्मफरोशी कराते हैं मां-बाप, शिकायत लेकर थाने पहुंची 3 बहनें

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना संकट : प्रणामी संत सदानंद ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को दी 11 लाख रुपए की सहयोग राशि

विकास दुबे को ट्रांजिट रिमांड में यूपी पुलिस को सौंपा,दो साथी बिट्टू और सुरेश गिरफ्तार