हिसार

सडक़ हादसे में घायल राजमिस्त्री की उपचार के दौरान मौत

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर-भाणा मार्ग पर सडक़ हादसे में घायल राजमिस्त्री की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस को दिए बयान में मृतक के भाई रुलीराम ने बताया कि वे पांच भाई है। सबसे बड़ा भाई ओमप्रकाश था जो राजमिस्त्री का काम करता था। 8 अप्रैल को ओमप्रकाश रात करीब 8 बजे अपने बाइक पर आदमपुर से गांव भाणा जा रहा था। उसके पीछे-पीछे शिकायतकर्ता और उसका बेटा धर्मेंद्र बाइक पर आ रहे थे। रुलीराम के अनुसार जब वे भोडिय़ा बिश्नोइयान से धारणिया रोड स्थित प्राइमरी कन्या स्कूल के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति की पिकअप ने ओमप्रकाश के मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।
टक्कर लगने से ओमप्रकाश दूर जा गिरा और पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। घायल को पहले अग्रोहा मेडिकल ले जाया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए परिजन हिसार के निजी अस्पताल में ले गए। लगातार 16 दिन जिदंगी और मौैत से जुझते हुए राजमिस्त्री की उपचार के दौरान मौत हो गई। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ धारा धारा 279 व 304ए के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

9वीं के छात्र पर पड़ोस में रहने वाली नाबालिग से रेप का आरोप

रोटरी क्लब ने श्मशान भूमि को कूलर भेंट किया

देश की खराब अर्थव्यवस्था व्यापारी व उद्योगपति के माध्यम से ही ठीक होना संभव : गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk