हिसार

आदमपुर में संदिग्धालत में साधु नेे गले पर मारा चाकू

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर की इंदिरा कॉलोनी में संदिग्धालत में साधु ने अपने गले पर चाकू मार लिया। लहुलुहान हालत में मोहल्ले के लोगों ने साधु को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में लेकर आए जहां गंभीर हालत के चलते पहले अग्रोहा फिर रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।
मोहल्लावासियों ने बताया कि मंगलवार शाम को एक साधु आया और खुद को तीन दिन से भूखा बताते हुए भोजन देने की बात कही। जिसके बाद लोगों ने साधु को खाना दे दिया और वहीं सो गया। बुधवार को भी लोगों ने साधु को खाना दिया। दोहपर को करीब 3 बजे साधु ने संदिग्धालत में गले में चाकू मार लिया।
खून से लथपथ बाबा को तडफ़ता देख लोगों ने आदमपुर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने साधु को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। चिकित्सकों के अनुसार साधु ने खुद ही चाकू मारने की बात स्वीकार करते हुए गर्दन हिलाई। लेकिन अनफिट होने के चलते ब्यान नही दर्ज हो पाए। एसआई सुंदरलाल ने बताया कि बयान दर्ज होने के बाद ही मामले की तस्वीर साफ हो पाएगी। फिलहाल साधु की हालत गंभीर बनी हुई है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेअसर रही हड़ताल, सामान्य रही सेवाएं

जलाने की बजाय गौशालाओं में प्रयोग करें पेड़ों के पत्ते – तेलूराम सहारण

8 जनवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम