हिसार

सब्जी विक्रेता का अपहरण कर मारपीट करने के आरोप में ठेकेदारों सहित 14 पर केस

आदमपुर (अग्रवाल)
सब्जी विक्रेता का रास्ता रोककर मारपीट व अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने शराब ठेकेदारों को नामजद करते हुए कुल 14 आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में घायल ढाणी सदलपुर निवासी वकील उर्फ मोटिया ने बताया कि वह आदमपुर में सब्जी की रेहड़ी लगाता है। मंगलवार रात करीब 9 बजे स्कूटी पर ढाणी से आदमपुर आ रहा था। जब वह एक कॉटन फैक्टरी के पास पहुंचा तो स्कूटी के पीछे मेजर गाड़ी आई जिसको स्वतंत्र चला रहा था। जब वह आदमपुर गांधी नगर में बीडीपीओ कार्यालय के पास पहुंचा तो एक बोलेरो कैंपर व स्कोरपियो गाड़ी भी पीछे लगी थी जिसमें करीब 10 आदमी थे।
तीनों गाडिय़ों को मेरी स्कूटी के आगे अड़ा दिया। मेजर गाड़ी से 5 आदमी उतरे और उठाकर गाड़ी में डाल दिया। आरोप है कि गाड़ी में डालकर दड़ौली ठेके पर ले गए जहां पीके, डीके, स्वतंत्र, गट्टू व 10 अन्य ने राड़ व डंडों से मारपीट की। आरोप है कि हमलावरों ने 16 हजार 200 रुपये व स्कूटी के अन्य कागजात छीन लिए। हमले का कारण अवैध शराब बेचना बताया जा रहा है। जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 149, 323, 341, 365 व 379 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मशीनों के प्रयोग से फसल अवशेषों के उचित प्रबंधन की दी जाएगी जानकारी

हे राम! भारी गबन के साथ पकड़ा गया रोडवेज का परिचालक

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशा मानव जीवन के हित में नहीं, इससे बचकर रहना जरूरी : डा. दलबीर सैनी