फरीदाबाद हरियाणा

SRS ग्रुप का फ्रोड: एक ही प्राॅपर्टी पर लिया दो बैंको से 200 करोड़ का लोन

फरीदाबाद,
एसअारएस ग्रुप ने एसबीअाई और केनरा बैंक से एक ही प्रापर्टी के ऊपर करीब 200 करोड़ रुपए का लोन लिया। एसबीआई के मुख्य प्रबंधक अजीत सिंह ने पुलिस अायुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों को भेजी शिकायत में एसअारएस ग्रुप के खिलाफ कार्रवाई के साथ- साथ बैंक के अधिकारियों की भूमिका की मांग की जांच की है। पुलिस अयुक्त ने मामले की जांच अार्थिक अपराध जांच शाखा को सौंप दी है।
पुलिस आयुक्त को एसबीअाई के मुख्य प्रबंधक अजीत सिंह ने दी शिकायत में बताया कि एसआरएस ग्रुप ने सेक्टर-87 में राॅयल हिल्स के नाम से हाउसिंग सोेसायटी बनाई। इसमें करीब 200 फ्लैट बनाए गए। एसअारएस ग्रुप ने इसके लिए एसबीआई से 90 करोड़ का लोन लिया था। वर्ष 2013 में एसबीआई को पता चला कि एसअारएस राॅयल पर ही ग्रुप ने केनरा बैंक से भी करीब 104 करोड़ रुपए का लोन ले रखा है। वर्ष 2017 में केनरा बैंक ने सोसायटी में लोन न चुकाने पर प्रापर्टी को सील कर कब्जे में लेने का नोटिस चिपका दिया और अखबारों में भी इसका इश्तहार दे दिया।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पूरे हरियाणा में एक साथ 19 को दी जाएंगी वाजपेयी को श्रद्धांजलि

सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, 3 गंभीर

जमीन घोटाला केस में पूर्व CM हुड्डा, वाड्रा और DLF के खिलाफ केस दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk