फतेहाबाद

..तो जेल में रहेंगे इनेलो के विधायक, राज्य स्तरीय व जिला स्तरीय पदाधिकारी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भिवानी के बाद इनेलो एक बार फिर से एसवाईएल मुद्दे को लेकर जेल भरो आंदोलन करेगी। इस बार इनेलो ने तय किया है कि जब तक हरियाणा को एसवाईएल का पानी नहीं मिल जाता इनेलो के विधायक, राज्य स्तरीय पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी और अन्य सीनियर नेता जेल की सलाखों के पीछे रहेंगे। यह बात नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने फतेहाबाद में पत्रकारों से बताचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पिछले 18—19 महीनों से लगातार इनेलो केंद्र और राज्य सरकार से एसवाईएल को लेकर संघर्ष कर रही है लेकिन ये सरकार किसानों के हित को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है।
कौन है सैनी?
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला से जब कुरुक्षेत्र सांसद राजकुमार सैनी के बारे में पूछा गया तो वे पूरी तरह उखड़ गए। उन्होंने कहा मीडिया को सैनी का फोबिया हो गया है। वे इतने में ही नहीं रुके उन्होंने कहा कौन है सैनी..क्या औकात है सैनी की?? सैनी केवल भाजपा के सांसद है और वे जनता को गुमराह और उनमें भ्रम पैदा करने का काम करते है।
नौकरी नहीं तो इस्तीफा दे
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि सीएम कहते है कि सभी युवाओं को नौकरी नहीं दे सकते, जब नौकरी नहीं दे सकते तो भाजपा ने चुनावों में युवाओं से वायदे क्यों किए थे? उन्होंने कहा यदि मुख्यमंत्री मनोहरलाल नौकरी नहीं दे सकते तो अपने पद से इस्तीफा दे दे, ताकि आने वाली सरकार युवाओं को नौकरी दे सके।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

महिला हेल्पलाइन को भी सुरक्षा की आवश्यकता, फोन करके युवक ने पुलिसकर्मी को बोले अपशब्द

Jeewan Aadhar Editor Desk

सलमान खान को सजा सुनाने पर पटाखे फोड़कर मनाई खुशी

सट्टेबाजों की सेवा करने वाला सस्पेंड