गुरुग्राम हरियाणा

गर्भवती पत्नी की वायर से गला घोंटकर हत्या

गुरुग्राम,
पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने केबल वायर से पत्नी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार डाला। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

वारदात साइबर सिटी के मारुति कुंज इलाके की है। जहां बीती देर रात अजय नामक एक शख्स ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी संध्या की केबल वायर से गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी। मृतका संध्या 7 माह की गर्भवती थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने हत्यारोपी पति अजय को भी गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस उससे कत्ल की वजह के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस की मानें तो यूपी का रहने वाला ये दंपति 2 महीने पहले ही मारुति कुंज एरिया के मकान में किराए पर रहने के लिए आया था।

आरोपी अजय मारुति कुंज में ही बिजली मैकेनिक का काम करता है। शुरुवाती जांच में पता चला कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था। बहरहाल पुलिस अभी मामले की तफ्तीश में जुटी है।

वहीं मृतका के भाई की मानें तो उसका जीजा अजय उसकी बहन से अक्सर मारपीट करता था। वह अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकियां देता था। हालांकि पुलिस ने हत्या के कारणों के खुलासा नहीं किया है।

फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर तमाम सबूतों को कब्जे में ले लिया है। हत्या में इस्तेमाल की गई केबल तार को भी बरामद कर लिया गया है। गुरुग्राम पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रेवाड़ी गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, सतनाली से एसआईटी ने पकंज फौजी और मनीष को दबोचा

Jeewan Aadhar Editor Desk

चेयरमैन बोले,’परमिंद्र ढुल माफी मांगे’ नहीं तो करुंगा मानहानि का केस

राष्ट्रपति ने की हरियाणा के इस जिले की सराहना