फतेहाबाद हरियाणा

प्रदेश में नही थम रहे गैंगरेप के मामले, अब फतेहबाद में युवती को दरिंदो ने बनाया अपनी हवस का शिकार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भले ही मीडिया के सामने कह रहे हो कि किसी भी रेप आरोपी को बख्शा नही जाएगा,लेकिन रोजाना प्रदेश में महिलाओं के साथ होते रेप और गैंगरेप की घटनाएं सरकार और पुलिस प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर रही है। ताजा मामला फतेहबाद के गांव भूथन कला से सामने आया है। यहां दो युवकों ने घर मे घुसकर एक युवती को अपनी हवस शिकार बनाया है। दोनों आरोपी पीड़िता के गांव रहने वाला है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

महिला थाने में दी शिकायत में पीड़िता ने गांव के दो युवकों पर आरोप लगाया कि उसके नाना की रस्म पगड़ी थी। उसके सभी परिजन रस्म पगड़ी में हिस्सा लेने गए हुए थे, इस दौरान गांव के दो युवक अचानक घर में घुस आए और ड़रा—धमकार मेरे साथ बारी-बारी दोनों ने रेप किया और बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

महिला थाना पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गांव के दो लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई।

इस सबन्ध पुलिस को शिकायत मिली है। 20 साल की युवती ने गांव के दो युवकों पर घर में जबरन घुसकर उसके साथ गैंगरेप किये जाने का आरोप लगाया है। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल करवाकर आगामी कार्यवाही की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के टीम गठित कर दी गयी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
महिला थाना प्रभारी,बिमला देवी

Related posts

मां की गोद से ज्यादा बच्चों को हो रहा फोन से प्यार

सीबीआई छापेमारी से कांग्रेसी नेताओं में रोष, बताया भाजपा प्रायोजित कार्रवाई

कोठी फ्रोड मामले में पुलिस प्रशासन के खिलाफ सड़क पर उतरे व्यापारी